Sports News : तनावपूर्ण माहौल के बावजूद श्रीलंका का दौरा करेगा आस्ट्रेलिया

Samachar Jagat | Thursday, 12 May 2022 10:27:34 AM
Sports News :  Australia to tour Sri Lanka despite tense atmosphere

मेलबर्न |  क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को कहा कि श्रीलंका में तनावपूर्ण स्थिति होने के बावजूद उसकी टीम इस दक्षिण एशियाई देश का दौरा करेगी जहां उसे तीनों प्रारूप में मैच खेलने हैं।श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिदा राजपक्षे के इस सप्ताह त्यागपत्र देने के बाद बनी तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए आस्ट्रेलियाई की सरकार ने अपने नागरिकों को इस द्बीपीय देश का दौरा करने पर पुनर्विचार करने की सलाह दी है।

आस्ट्रेलिया को जून-जुलाई में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय, पांच एक दिवसीय और दो टेस्ट मैच खेलने के लिये श्रीलंका की यात्रा करनी है। उसी समय आस्ट्रेलिया ए की टीम भी श्रीलंका दौरे पर जाएगी। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के एक प्रवक्ता ने कहा कि क्रिकेट बोर्ड, संघीय सरकार और श्रीलंकाई क्रिकेट के अधिकारी देश के घटनाक्रम पर करीबी नजर रखे हुए हैं।प्रवक्ता ने कहा कि खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को सूचित कर दिया गया है कि टीम की रवानगी में अभी तीन सप्ताह का समय है और कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.