Sports News : ब्रेसवेल, पटेल न्यूजीलैंड के अनुबंधित खिलाड़ियों में शामिल

Samachar Jagat | Friday, 13 May 2022 10:36:15 AM
Sports News : Bracewell, Patel among New Zealand contracted players

वेलिगटन |  ऑलराउंडर जिमी नीशाम को तीन साल में पहली बार न्यूजीलैंड क्रिकेट के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से हटा दिया गया है और उनकी जगह वेलिगटन के ऑफ स्पिन ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल को दी गयी है। इकतीस वर्षीय नीशाम ने 12 टेस्ट, 66 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 38 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप फाइनल के सुपर ओवर में मार्टिन गुप्टिल के साथ बल्लेबाजी की थी।

नीशाम नीदरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेले थे। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने की अनुमति दी थी।ब्रेसवेल ने मार्च में नीदरलैंड के खिलाफ वनडे में पदार्पण किया और उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिये भी टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। उन्हें पहली बार अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में जगह मिली है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शुकवार को 20 अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची जारी की।

इस सूची में स्पिनर अयाज पटेल भी शामिल हैं जिन्होंने पिछले साल दिसंबर में भारत के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लिये थे। वह टेस्ट मैचों में ऐसा कारनामा करने वाले तीसरे खिलाड़ी हैं। पटेल को पिछले सत्र में अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से बाहर कर दिया गया था। न्यूजीलैंड के अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची इस प्रकार है : टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, अयाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, नील वैगनर, केन विलियमसन, विल यंग। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.