Sports News : फीफा ने विश्व कप से पहले कैमरून को नये खिलाड़ियों को चुनने की मंजूरी दी

Samachar Jagat | Tuesday, 17 May 2022 10:31:17 AM
Sports News : FIFA approves Cameroon to pick new players ahead of World Cup

ज्यूरिख |  फुटबॉल की वैश्विक निकाय फीफा ने आगामी विश्व कप से पहले कैमरून को अपनी राष्ट्रीय टीम में फ्रांस के पूर्व अंडर-21 खिलाड़ी जॉर्जेस-केविन एनकोउडौ को शामिल की मंजूरी दे दी। फीफा ने इस खिलाड़ी को अंतरराष्ट्रीय प्रतिनिधित्व के मामले में बदलाव की मंजूरी दे दी है। एनकोउडौ ने अपने मौजूदा क्लब बेसिकटास से जुड़ने से पहले मार्सिले और टोटेनहम का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने फ्रांस की सीनियर टीम का कभी प्रतिनिधित्व नहीं किया है और अपने पारिवारिक संबंधों और फीफा के नियमों के तहत वह अब कैमरून का प्रतिनिधित्व कर सकेंगे।

इस 27 साल के खिलाड़ी को अपनी राष्ट्रीय टीम में शामिल करने के कैमरून फुटबॉल संघ के आवेदन किया था। इसका समर्थन राष्ट्रीय टीम के पूर्व महान सैमुअल इतोओ ने भी किया था। एनकोउडौ को जून में 2023 'अफ्रीका कप ऑफ नेशंस’ के क्वालीफाइंग मैचों के लिए कोच रिगोबर्ट सोंग की प्रारंभिक टीम में पिछले हफ्ते नामित किया गया था। टीम में सेल्टिक के पूर्व मिडफील्डर ओलिवियर एनत्चम का भी नाम है, जो फ्रांस से कैमरून आये है।  कतर में इस साल नवंबर में शुरू होने वाले विश्व कप में कैमरून के ग्रुप में ब्राजील, सर्बिया और स्विट्जरलैंड की टीमें हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.