Sports News : फीफा ने शुरू की स्ट्रीमिग सेवा 'फीफा प्लस’

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 03:26:42 PM
Sports News : FIFA launches streaming service 'FIFA Plus'

लंदन |  फीफा (विश्व फुटबॉल संचालन संस्था) नेटफ्लिक्स और एमेजॉन प्राइम की तरह के फुटबॉल संस्करण के स्ट्रीमिग प्लेटफॉर्म व्यवसाय में प्रवेश कर रहा है जिसके लिये उसने 'फीफा प्लस’ सेवा लांच की है। यह सेवा दुनिया भर में मुफ्त होगी और इसमें ज्यादातर 'डॉक्यूमेंट्री’ ही होंगी और लांच के समय कुछ 'लाइव’ मैच भी होंगे। लेकिन यह अंत में विश्व फुटबॉल संचालन संस्था फीफा के लिये विश्व कप मैच प्रसारित करने का तरीका हो सकता है जिसके लिये कुछ कीमत ली जा सकती है।

इस 'फीफा प्लस’ स्ट्रीमिग में फीफा अपने प्रायोजकों को भी प्रोमोट करेगी। फीफा के योजना निदेशक चार्लोट बर ने कहा, ''इस सेवा के लिये 'सब्स्क्रीपशन फी’ लेने की कोई योजना नहीं है और इसका मतलब यह नहीं है कि आने वाले समय में हम इसमें बदलाव नहीं कर सकते। अगर हम प्रीमियम अधिकार या कुछ अन्य तरह का मॉडल अपनाते हैं तो हम कुछ 'सब्स्क्रीपशन’ ले सकते हैं। ’’उन्होंने साथ कहा, ''लेकिन फीफा प्लस पर हमेशा मुफ्त सामग्री का अनुभव बरकरार रहेगा। ’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.