Sports News : सुदेवा दिल्ली के खिलाफ अजेय अभियान जारी रखने उतरेगा गोकुलम केरल

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 03:14:08 PM
Sports News : Gokulam Kerala to continue invincible campaign against Sudeva Delhi

नैहाटी (पश्चिम बंगाल) |  शीर्ष पर चल रही गोकुलम केरल की टीम शुक्रवार को यहां आईलीग में सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ अपने अजेय अभियान को जारी रखने के इरादे से उतरेगी। दिल्ली की टीम ने अपने पिछले मैच में ट्राउ के साथ गोल रहित ड्रा खेला था जबकि गोकुलम ने इंडियन एरोज को शिकस्त दी।
गोकुलम केरल एफसी के मुख्य कोच विनसेंजो एनेस हालांकि चाहते हैं कि उनकी टीम अपने रक्षण पर अधिक ध्यान दे और गोल नहीं खाए।

फारवर्ड अहमद वसीम रजीक ने पिछले मैच में एक गोल करने के अलावा दूसरे गोल में मदद की थी और वह दिल्ली की टीम के खिलाफ इस प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेंगे। सुदेवा दिल्ली के मुख्य कोच मेहराजुद्दीन वाडू को उम्मीद है कि उनके खिलाड़ी अपने प्रदर्शन में सुधार जारी रखेंगे और मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

ट्राउ की टीम राउंडग्लास पंजाब से भिड़ेगी। फॉर्म में चल रहे राउंडग्लास पंजाब ने पिछले मैच में मोहम्मडन स्पोîटग को 3-1 से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज करते हुए खिताब की दौड़ को रोमांचक बना दिया है। टीम दूसरे स्थान पर चल रही है और गोकुलम से सिर्फ चार अंक पीछे है। पिछले सत्र में तीसरे स्थान पर रही ट्राउ की टीम के लिए मौजूदा सत्र निराशाजनक रहा जिसमें टीम 10वें स्थान पर चल रही है।

ट्राउ के मुख्य कोच एल नंदनकुमार सिह ने पिछले मैच में सुदेवा दिल्ली के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ को सत्र के अपने सबसे बदतर प्रदर्शन में से एक करार दिया। दिन के एक अन्य मैच में अंक तालिका में निचले पायदान पर चल रही दो टीम केंकरे एफसी और इंडिया एरोज आमने सामने होंगे। केंकरे एफसी की टीम मौजूदा सत्र में अब तक कोई जीत दर्ज नहीं कर पाई है और उसके सिर्फ दो अंक हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.