Sports News : भारतीय अंडर-17 फुटबॉल टीम की इटली के हाथों 0-7 से करारी हार

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 03:05:10 PM
Sports News :  Indian Under-17 football team's 0-7 defeat at the hands of Italy

उडिने (इटली) |  भारत की अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम को यहां चार देशों के टूर्नामेंट के पहले मैच में इटली से ०-7 से करारी हार का सामना करना पड़ा। थॉमस डेननरबी की कोचिग वाली टीम ने शुरू में दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन इटली ने जल्द ही खेल पर नियंत्रण बना दिया। भारतीय गोलकीपर मोनालिसा ने 10वें मिनट में ड्रैगोनी का प्रयास विफल किया लेकिन इसके एक मिनट बाद मारिया रोसी के सामने उनकी एक नहीं चली।

भारत के पास 30वें मिनट में गोल करने का मौका था लेकिन अनिता का शॉट मामूली अंतर से लक्ष्य से चूक गया।अन्ना लोंगोबार्डी और गिउला ड्रैगनी ने क्रमश: 31वें और 33वें मिनट में गोल करके इटली को 3-0 से आगे कर दिया। मध्यांतर के बाद 48वें मिनट में मैनुएला सियाबिका ने स्कोर 4-० कर दिया। इसके बाद इटली ने दनादन दो गोल और दागे जबकि मार्ता जांबोमी ने 67वें मिनट में मैच का अंतिम गोल किया। भारतीय टीम अक्टूबर-नवंबर में होने वाले अंडर -17 महिला विश्व कप की तैयारियों के सिलसिले में यूरोपीय दौरे में दो टूर्नामेंट में खेलेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.