Sports News : कार्तिकेय के पांच विकेट से बंगाल को हराकर मप्र रणजी फाइनल में

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jun 2022 03:56:17 PM
Sports News :  Karthikeya beat Bengal by five wickets in MP Ranji final

अलूर |  बायें हाथ के स्पिनर कुमार कार्तिकेय के पांच विकेट की मदद से मध्यप्रदेश ने बंगाल को हराकर 23 साल बाद रणजी ट्रॉफी फाइनल में प्रवेश कर लिया । बंगाल को जीत के लिये 350 रन की जरूरत थी लेकिन टीम 175 रन ही बना सकी । मुंबई इंडियंस के लिये आईपीएल खेलने वाले कार्तिकेय ने 32 ओवर में 67 रन देकर पांच विकेट लिये । उन्होंने मैच में 128 रन देकर आठ विकेट चटकाये ।

बंगाल को हार से ज्यादा हार के तरीके पर तकलीफ होगी । टीम ने आसानी से मध्यप्रदेश के सामने घुटने टेक दिये ।कार्तिकेय ने उनके बल्लेबाजों को बखूबी भांप लिया और उन्हें खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया । बंगाल के लिये कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ने सर्वाधिक 78 रन बनाये लेकिन वह भी कार्तिकेय के सामने सहज नजर नहीं आये ।

मैच को देखने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं की तिकड़ी मौजूद थी लेकिन बंगाल के खिलाड़ी उन्हें प्रभावित नहीं कर सके । ईश्वरन टीम को संकट से निकालकर उनका ध्यान खींच सकते थे लेकिन नाकाम रहे । अपने कल के स्कोर चार विकेट पर 96 रन से आगे खेलते हुए बंगाल ने 79 रन और जोड़े । कार्तिकेय की अगुवाई में मध्यप्रदेश के गेंदबाजों ने उन्हें 28 . 2 ओवर में ढेर कर दिया । 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.