Sports News : कार्तिकेय के पांच विकेट से बंगाल को हराकर मप्र रणजी फाइनल में

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jun 2022 03:56:17 PM
Sports News :  Karthikeya beat Bengal by five wickets in MP Ranji final

अलूर |  बायें हाथ के स्पिनर कुमार कार्तिकेय के पांच विकेट की मदद से मध्यप्रदेश ने बंगाल को हराकर 23 साल बाद रणजी ट्रॉफी फाइनल में प्रवेश कर लिया । बंगाल को जीत के लिये 350 रन की जरूरत थी लेकिन टीम 175 रन ही बना सकी । मुंबई इंडियंस के लिये आईपीएल खेलने वाले कार्तिकेय ने 32 ओवर में 67 रन देकर पांच विकेट लिये । उन्होंने मैच में 128 रन देकर आठ विकेट चटकाये ।

बंगाल को हार से ज्यादा हार के तरीके पर तकलीफ होगी । टीम ने आसानी से मध्यप्रदेश के सामने घुटने टेक दिये ।कार्तिकेय ने उनके बल्लेबाजों को बखूबी भांप लिया और उन्हें खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया । बंगाल के लिये कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ने सर्वाधिक 78 रन बनाये लेकिन वह भी कार्तिकेय के सामने सहज नजर नहीं आये ।

मैच को देखने राष्ट्रीय चयनकर्ताओं की तिकड़ी मौजूद थी लेकिन बंगाल के खिलाड़ी उन्हें प्रभावित नहीं कर सके । ईश्वरन टीम को संकट से निकालकर उनका ध्यान खींच सकते थे लेकिन नाकाम रहे । अपने कल के स्कोर चार विकेट पर 96 रन से आगे खेलते हुए बंगाल ने 79 रन और जोड़े । कार्तिकेय की अगुवाई में मध्यप्रदेश के गेंदबाजों ने उन्हें 28 . 2 ओवर में ढेर कर दिया । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.