Sports News : जानिए कौन है दीपक चाहर की गिर्कफ्रेंड और उनके बारे में सारी जानकारी

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Jun 2022 12:34:04 PM
Sports News :  Know who is Deepak Chahar's girlfriend and all the information about him

1 जून को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाज, जिन्होंने चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में हिस्सा नहीं लिया था, पहली जून को अपनी प्रेमिका से शादी करेंगे। तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ CSK के खेल के बाद अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। जहां उन्होंने हां भी कर दी।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने और यहां तक ​​कि खुद चाहर द्वारा शेयर किए जाने के बाद, कई लोगों ने सोचा कि लड़की कौन थी। इसका कारण यह है कि उन्हें  पहले किसी ने नहीं देखा और कुछ ने सोचा कि वह एक विदेशी थी।

तो आइए जानते हैं कौन हैं गेंदबाज दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज।

1. दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को प्रपोज किया

दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) बनाम पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) खेल के बाद स्टैंड में अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल झुक गए थे।

2. जया भारद्वाज कौन हैं?

जया भारद्वाज बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। कथित तौर पर, वह दिल्ली की रहने वाली है। चाहर, बड़ी बहन, जो एक मॉडल और खुद एक अभिनेता हैं उन्होने  ने भी ट्विटर पर स्पष्ट किया था कि वह एक भारतीय हैं और दिल्ली से हैं।

 3. जया भारद्वाज की शिक्षा

जया भारद्वाज मुंबई विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और वर्तमान में एक कॉर्पोरेट फर्म में कार्यरत हैं।

 4. जया भारद्वाज की नौकरी

जया भारद्वाज के इंस्टाग्राम के मुताबिक, वह खुद को 'डायनेमिक एंटरप्रेन्योर' और 'नॉन-टेक्निकल टेकी' बताती हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.