Sports News : मैनचेस्टर सिटी बड़ी जीत से खिताब करीब पहुंचा

Samachar Jagat | Monday, 09 May 2022 10:42:16 AM
Sports News : Manchester City move closer to title with big win

मैनचेस्टर | रहीम स्टîलग के दो गोल की मदद से मैनचेस्टर सिटी ने न्यूकासल को 5-0 से करारी शिकस्त देकर अपने निकटतम प्रतिद्बंद्बी लिवरपूल पर तीन अंक से बढ़त बनाकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताब जीतने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाये। लिवरपूल ने शनिवार को टोटैनहैम के खिलाफ अपना मैच ड्रा खेला था जिससे उसकी खिताब जीतने की संभावनाओं को झटका लगा। सिटी के अब 35 मैचों में 86 जबकि लिवरपूल के इतने ही मैचों में 83 अंक हैं। स्टîलग के दो गोल के अलावा सिटी की बड़ी जीत में एमेरिक लैपोर्ट, रोड्री और फिल फोडेन ने भी गोल किये।

बड़े अंतर से जीत दर्ज करने के कारण सिटी आगामी मैचों में अंक गंवाने की दशा में भी पिछले 10 वर्षों में छठी बार ईपीएल खिताब जीत सकता है। इस बीच आर्सनल ने लीड्स को 2-1 से हराकर चौथे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत करके चैंपियन्स लीग में जगह बनाने की उम्मीदें बढ़ा दी। अब जबकि तीन दौर के मैच खेले जाने बाकी हैं तब आर्सनल ने पांचवें नंबर की टीम टोटैनहैम पर चार अंक की बढ़त बना ली है। अन्य मैचों में वेस्ट हैम ने नोर्विच सिटी को 4-0 से जबकि एवर्टन ने लीस्टर सिटी को 2-1 से हराया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.