Sports News : नीदरलैंड के कोच कैम्पबेल दिल का दौरा पड़ने के बाद आईसीयू में भर्ती

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 02:04:48 PM
Sports News : Netherlands coach Campbell admitted to ICU after heart attack

दुबई |  नीदरलैंड पुरुष टीम के मुख्य कोच और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर रेयान कैंपबेल को दिल का दौरा पड़ने के बाद लंदन के अस्पताल के आईसीयू (गहन चिकित्सा कक्ष) में भर्ती कराया गया है। आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) की वेबसाइट के मुताबिक, 50  साल के कैम्पबेल शनिवार को जब अपने परिवार के साथ बाहर गये थे तब उन्हें सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ महसूस हुई।

पथ के पत्रकार और कैम्पबेल परिवार के मित्र के अनुसार वह अभी (रविवार की रात तक) अस्पताल में बेहोश है, लेकिन अपने दम पर सांस लेने का प्रयास कर रहे है। कैम्पबेल नीदरलैंड टीम के न्यूजीलैंड दौरे से वापसी के बाद यूरोप की यात्रा पर है। वह एक हफ्ते पहले ही अपने गृह शहर पर्थ में दोस्तों और परिवार से मिलने गये थे। कैंपबेल को जनवरी 2017 में नीदरलैंड का कोच नियुक्त किया गया था।

खिलाड़ी के तौर पर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और हांगकांग दोनों का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने 2016 में अपने आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में हांगकांग का प्रतिनिधित्व किया था। वह 44 साल और 30 दिनों में पदार्पण करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बने थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.