Sports News : ओसाका और स्वियातेक मियामी महिला फाइनल में, रूड और अल्काराज के बीच होगा पुरूष वर्ग फाइनल

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 10:50:40 AM
Sports News : Osaka and Swiatake in Miami women's final, men's final between Ruud and Alcaraz

मियामी गार्डन्स |  गैर वरीय नाओमी ओसाका मियामी ओपन महिला एकल फाइनल में दूसरी वरीयता प्राप्त इगा स्वियातेक से भिड़ेंगी जबकि पुरूष वर्ग के फाइनल में कैस्पर रूड का सामना कार्लोस अल्काराज से होगा। ओसाका एक साल से ज्यादा समय बाद अपना पहला फाइनल खेलेंगी। ओसाका ने फाइनल के लिये क्वालीफाई करने के बाद कहा, ''काफी लोग कह रहे हैं कि तुम वापस आ गयी हो।

लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं छोड़कर गयी थी। मैं ऐसी ही खिलाड़ी रही हूं, बस मैं मैच नहीं खेल रही थी। ’’ एशले बार्टी के 2019 में विश्व रैंकिग में शीर्ष पर पहुंचने से पहले ओसाका पहले नंबर पर थी। बार्टी तब से नंबर एक स्थान पर बनी हुई थीं लेकिन उन्होंने पिछले हफ्ते संन्यास लेने का फैसला किया।

इससे स्वियातेक सोमवार को जारी होने वाली रैंकिग में शीर्ष पर पहुंच जायेंगी। छठे वरीय रूड ने शुक्रवार को सेमीफाइनल में फ्रांसिस्को सेरूंडोलो को 6-4, 6-1 से हराकर रविवार को होने वाले पुरूष वर्ग के फाइनल में जगह बनायी जिसमें वह 14वें नंबर के अल्काराज के सामने होंगे। अल्काराज ने सेमीफाइनल में आठवें वरीय हबर्ट हुरकाज को 7-6 7-6 से शिकस्त दी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.