Sports News : कोच के खिलाफ आरोपों के बाद साइ ने स्लोवेनिया से भारतीय साइकिल टीम वापस बुलाई

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Jun 2022 11:56:25 AM
Sports News : SAI recalls Indian cycling team from Slovenia after allegations against coach

नयी दिल्ली  |  भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) ने एक महिला साइकिल चालक द्बारा मुख्य कोच आर के शर्मा पर 'अनुचित व्यवहार’ का आरोप लगाने के बाद प्रशिक्षण और प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिये स्लोवेनिया गयी पूरी भारतीय टीम को वापस बुलाने का फैसला किया है। भारतीय टीम में पांच पुरुष और एक महिला साइकिल चालक शामिल हैं और पूर्व कार्यक्रम के अनुसार उन्हें 14 जून को स्लोवेनिया से वापस लौटना था।

साइ ने आरोप लगाने वाली साइकिल चालक को पहले ही वापस बुला लिया है और मामले की जांच के लिये जांच समिति गठित की है। भारतीय साइकिल महासंघ (सीएफआई) के अध्यक्ष ओंकार सिह ने पीटीआई को बताया कि साइ ने वर्तमान दौरे को बीच में ही समाप्त करने का फैसला किया है। सिह ने कहा, ''साइ के अधिकारी ने आज सुबह सीएफआई को बताया कि कोच आरके शर्मा सहित पूरे दल को स्लोवेनिया से तुरंत वापस बुलाया जाएगा।’’ यह भी पता चला है कि साइ ने कोच शर्मा को जल्द से जल्द वापस लौटने के लिये अलग से संदेश भी भेजा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.