केरल में शुरू होने वाली सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल चैंपियनशिप

Samachar Jagat | Saturday, 27 Nov 2021 12:47:20 PM
Sr. Women's National Football Championship set to begin in Kerala

तिरुवनंतपुरम: केरल 28 नवंबर को सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल चैम्पियनशिप (एनएफसी) की मेजबानी करेगा। चार स्थानों पर म्यूनिसिपल स्टेडियम, कुथुपरम्बा; ईएमएस कॉर्पोरेशन स्टेडियम, कोझीकोड; कालीकट विश्वविद्यालय, कोझीकोड; और कालीकट मेडिकल कॉलेज, कोझीकोड, आठ समूहों में विभाजित कुल 32 टीमें शीर्ष सम्मान के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी।

सेमीफाइनल क्वालीफाइंग मैचों के विजेताओं के बीच खेला जाएगा, जिसमें फाइनल अंतिम चार में से दो विजेताओं के बीच खेला जाएगा। फुटबॉल दिल्ली चयन समिति ने दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में दो महीने के प्रशिक्षण के बाद मिडफील्डर दीपिका वेंकटेश को दिल्ली टीम का कप्तान बनाया।


 
पिछले साल दिल्ली की कप्तान ज्योति एन ब्यूरेट टीम के रवाना होने से ठीक पहले लगी चोट के कारण टीम के साथ नहीं जाएंगी। वह 2009 के बाद पहली बार टीम का हिस्सा नहीं बनेंगी। दिल्ली 29 नवंबर को ग्रुप डी में झारखंड, कर्नाटक और गोवा के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

फुटबॉल दिल्ली के अध्यक्ष शाजी प्रभाकर ने कहा, "हमारी महिला खिलाड़ियों ने कोचिंग कैंप में कड़ी मेहनत की है, और दो साल के ब्रेक के बाद राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में भाग लेने का अवसर निस्संदेह उन्हें प्रेरित करेगा और उन्हें अपने खेल में आगे बढ़ने में मदद करेगा।" हम राष्ट्रीय चैंपियनशिप में टीम के प्रदर्शन को लेकर आशान्वित हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.