Sreesanth का इस साल IPL खेलने का सपना टूटा, बीसीसीआई ने नहीं किया इस सूची में शामिल

Samachar Jagat | Friday, 12 Feb 2021 09:47:10 AM
Sreesanth's dream to play IPL is broken this year

खेल डेस्क। इस साल आईपीएल खेलने का सपना देख रहे भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने झटका दिया है। बीसीसीआई ने गुरुवार को नीलामी के लिए जारी की 292 खिलाडिय़ों की सूची में श्रीसंत को जगह नहीं दी है। इससे श्रीसंत का इस साल आईपीएल खेलने का सपना टूट गया है। 

आईपीएल के 14वें सीजन के लिए 18 फरवरी को होने वाले नीलामी के लिए 1114 खिलाडिय़ों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इनमें से 292 खिलाडिय़ों को ही बोली के लिए चुना है। सात वर्षों के लंबे अंतराल के बाद घरेलू क्रिकेट में वापसी करने वाले एस श्रीसंत को नीलामी के लिए खिलाडिय़ों की सूची में शामिल नहीं किया गया है। इस नीलामी के लिए एस श्रीसंत ने रजिस्ट्रेशन भी करवाया था। 

श्रीसंत हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में केरल की टीम की ओर से खेलते हुए नजर आए थे। अब श्रीसंत की आईपीएल में वापसी की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.