श्रीलंका ने ट्वेंटी-20 क्रिकेट विश्वकप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया, कुशल परेरा की टीम में वापसी, इन तीन खिलाड़ियों के चयन पर टिकी हुई थी सबकी नजरें? बोर्ड ने लिया ये फैसला

Samachar Jagat | Sunday, 12 Sep 2021 02:40:47 PM
Sri Lanka announced a 15-man squad for the Twenty20 Cricket World Cup, Kushal Perera's return to the team, all eyes were on the selection of these three players? Board took this decision

स्पोर्ट्स डेस्क। अगले महीने अक्टूबर में 17 तारीख से क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट का वर्ल्डकप शुरू होगा। इसके लिए सभी टीमें अपनी अपनी टीमों की घोषणाएं कर करी हैं। भारतीय क्रिकेट टीम की भी घोषणा की जा चुकी है। वहीं आज रविवार को श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के लिए श्रीलंका की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कप्तानी दासुन शनाका को ही सौंपी गई है। वे वर्तमान में टीम के कप्तान भी हैं। श्रीलंका का ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप में पहला मुकाबला 18 अक्टूबर को नामीबिया से अबु धाबी में होगा। ये ग्रुप का पहला मैच होगा।

 

???????? Sri Lanka squad for the ICC Men's @T20WorldCup 2021 is OUT ???? — ICC (@ICC) September 12, 2021

आईसीसी के आधिकारिट ट्विटर हैंडल के अनुसार, श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेट से प्रतिबंध का सामना कर रहे निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस और दनुष्का गुणथिलाका को भी टीम में जगह नहीं दी है। वहीं चोट के बाद कुसल परेरा की टीम में वापसी हुई है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले 21 साल के ऑफ स्पिनर महेश थेक्षाना को भी टीम में लिया गया है। महेश ने डेब्यू मैच में 4 विकेट लेकर सलेक्टर्स को अपने खेल से प्रभावित किया है। 

ट्वेंटी-20 विश्वकप में हिस्सा लेने वाली श्रीलंकाई टीम इस प्रकार है...

दासुन शनाका (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा, कुसल जनीथ परेरा, दिनेश चांदीमल, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, वानिन्दु हसरंगा, कामिन्दु मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, नुवान प्रदीप, दुष्मंथा चमीरा, प्रवीण जयविक्रे, प्रवीण जयविक्रे दीक्षाना। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.