Jayasuriya के दम पर श्रीलंका लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स को दी शिकस्त

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 09:19:03 AM
Sri Lanka Legends defeated England Legends on Jayasuriya's strength

कानपुर : श्रीलंका लीजेंड्स ने सनथ जयसूर्या (3 रन पर 4 विकेट) की घातक गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत मंगलवार को इंग्लैंड लीजेंड्स को सात विकेट से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की। सड़क सुरक्षा के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आयोजन किया जा रहा है।

श्रीलंका लीजेंड्स की इस सीजन में दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। टीम ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को 38 रन से हराया था। श्रीलंका लीजेंड्स अब अंकतालिका में दो मैचों में चार अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गई है जबकि इंग्लैंड लीजेंड्स को इस सीजन में पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को 19 ओवर में 78 रन पर ढेर कर दिया और फिर 14.3 ओवर में तीन विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

श्रीलंका लीजेंड्स के लिए दिलशान मुनावीरा ने 24, उपुल थरंगा ने 23, कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 15 और जीवन मेंडिस ने नाबाद आठ रन बनाए। इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए दिमित्री मैस्करेनस, स्टीवन पैरी और क्रिस स्कोफ़ील्ड ने एक-एक विकेट लिया। इससे पहले, श्रीलंका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर इंग्लैंड लीजेंड्स को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। सनथ जयसूर्या की फिरकी के आगे इंग्लैंड लीजेंड्स के बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 19 ओवर में 78 रन पर ढेर हो गए। इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए कप्तान इयान बेल टॉप स्कोरर रहे, जिन्होंने 15 रन बनाए। उनके अलावा फ़िल मस्टर्ड ने 14 और क्रिस स्कोफ़ील्ड ने नाबाद 10 जबकि स्टीवन पैरी ने 10 रन का योगदान दिया।

इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू पाया। श्रीलंका लीजेंड्स के लिए सनथ जयसूर्या ने कंजूसी से गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर में केवल तीन रन ही खर्च किये और चार बड़ी सफलता हासिल की। जयसूर्या ने 21 गेंदें डॉट फेंकीं। उनके अलावा चतुरंगा डीसिल्वा ने दो और जीवन मेंडिस तथा इसुरु उदना ने एक-एक विकेट चटकाए। तेज गेंदबाज नुवन कुलसेकरा ने तीन ओवर में 11 रन देकर दो विकेट अपने नाम किये। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.