शाहीन ने वह ओवर किया होता तो कहानी भिन्न हो सकती थी : Babar

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2022 09:11:21 AM
Story could have been different if Shaheen had done that over: Babar

मेलबर्न : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप का फाइनल हारने के बाद कहा कि यदि इस मैच के दौरान तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोटिल नहीं होते तो परिणाम भिन्न भी हो सकता था। हैरी ब्रुक्स का कैच लेते समय अफरीदी चोटिल हो गए थे। उन्हें 16वें ओवर में आक्रमण पर लगाया गया लेकिन वह केवल एक गेंद कर पाए और फिर ऑफ स्पिनर इफ्तिखार अहमद ने यह ओवर पूरा किया। इससे पाकिस्तान का गेंदबाजी संतुलन बुरी तरह गड़बड़ा गया।

अहमद ने उस ओवर में 13 रन दिए जिसने बेन स्टोक्स का छक्का और चौका शामिल है। इससे इंग्लैंड पर से दबाव हट गया। बाबर ने मैच के बाद कहा,'' यदि शाहीन ने वह ओवर किया होता तो चीजें भिन्न हो सकती थी। तब बाएं हाथ के दो बल्लेबाज (स्टोक्स और मोईन अली) क्रीज पर थे और इसलिए मैंने ऑफ स्पिनर को गेंद सौंपी।’’ उन्होंने कहा,'' हम साझेदारी नहीं निभा पाए जिससे हम बैकफुट पर चले गए। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की लेकिन यहां कोई बहाना नहीं है। हमने परिस्थितियों के अनुकूल खेल दिखाया लेकिन 2०वें ओवर तक हम पर दबाव था। यदि शाहीन वहां होता तो कहानी अलग हो सकती थी।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.