फेसबुक से शुरू हुई Quinton de Kock की चीयरलीडर के साथ लव स्टोरी, बाद में दोनों ने रचा ली शादी, मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं आईपीएल  

Samachar Jagat | Friday, 28 May 2021 11:39:46 AM
Such is the love story of Quinton de Kock

खेल डेस्क। दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक की गितनी आज दुनिया के स्टार क्रिकेटरों में होती है। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में क्रिकेट की दुनिया में अपनी विशेष पहचान बना ली थी। आज हम आपको इस क्रिकेटर की लव स्टोरी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। क्विंटन डीकॉक का दिल फेसबुक के माध्यम से चीयरलीडर पर आ गया था, जिनके साथ उन्होंने बाद में शादी कर ली थी। 

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर क्विंटन डीकॉक और उनकी पत्नी साशा हर्ले की लव स्टोरी फेसबुक पर शुरू हुई थी।  दोनों की पहली मुलाकात वैसे तो साल 2012 में चैंपियंस लीग के एक मैच के बाद हुई थी।

हाईवेल्ड लायंस की ओर से इस मैच में डी कॉक ने 51 रनों की आतिशी पारी खेली थी। इस दौरान चीयरलीडर्स में शामिल रही साशा ने डीकॉक को बधाई दी थी। बाद में उन्होंने फेसबुक के माध्यम से साशा को धन्यवाद दिया। एक साक्षात्कार में डी कॉक ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि इसके बाद हम दोनों के बीच नजदीकियां बढऩे लगी। फिर दोनों ने साल 2016 में आपस में विवाह कर लिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.