Suresh Raina जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट अकादमी खोलेंगे

Samachar Jagat | Saturday, 19 Sep 2020 09:30:02 AM
Suresh Raina to will open cricket academy in Jammu and Kashmir

श्रीनगर। भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना जम्मू-कश्मीर में क्रिकेटर बनने की चाह रखने वालों, खासकर दूरदराज के क्षेत्रों के युवाओं को प्रशिक्षित करने के लिए एक क्रिकेट अकादमी खोलेंगे। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। रैना ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिह से यहां मुलाकात की और इस केन्द्र शासित प्रदेश के युवाओं के खेल कौशल में सुधार करने की योजना पर चर्चा की।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा, '' प्रसिद्ध (पूर्व) अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिह से आज (शुक्रवार को) पुलिस मुख्यालय (पीएचक्यू) में मुलाकात की और पुलिस की उन योजनाओं की चर्चा कि जिसमें स्थानीय युवाओं के खेल कौशल को प्रोत्साहित किया जा रहा है।’’

उन्होंने कहा कि डीजीपी ने पूर्व क्रिकेटर को पीएचक्यू आने के लिए धन्यवाद दिया और केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर युवाओं के लिए सेवा देने की उनकी प्रतिबद्धता की सराहना की। रैना ने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर के युवाओं के बीच खेल को बढ़ावा देना चाहते हैं। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि वह प्रदेश के स्कूलों, कॉलेजों और ग्रामीण क्षेत्रों सहित विभिन्न हिस्सों से प्रतिभाशाली युवाओं या बच्चों का मार्गदर्शन करना चाहते हैं। वह इससे पहले क्रिकेट को बढ़ावा देने और खास कर गरीब बच्चों की प्रतिभा की पहचान के लिए डीजीपी को पत्र भी लिख चुके हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.