Suresh Raina फिर से करेंगे क्रिकेट में वापसी, इस टीम में मिली जगह

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jan 2021 11:57:04 AM
Suresh Raina will return to cricket again

खेल डेस्क। बाएं हाथ के पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना एक बार फिर से क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं। पिछले साल अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके सुरेश रैना अब सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। इस टीम में सुरेश रैना को स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के साथ जगह मिली है।  अब ये दोनों ही अन्तरराष्ट्रीय खिलाड़ी मुश्ताक अली ट्रॉफी में प्रीयम गर्ग की अगुवाई में खेलते हुए दिखाई देंगे। 

'अंडर-19 विश्व कप के फाइनल बनाने वाली भारतीय टीम के सदस्य रह चुके प्रियम ने इस साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ डेब्यू किया था।  गौरतलब है कि सुरेश रैना ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कर दिया था।

वह निजी कारणों से दुबई में आईपीएल के 13वें संस्करण में नहीं खेले थे। हालांकि अब वह आईपीएल खेलना चाहते हैं। इस साल होने वाले आईपीएल को देखते हुए सुरेश रैरान सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपनी फॉर्म और फिटनेस साबित करना चाहते हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.