Suryakumar Yadav बनने जा रहे है इन पॉपुलर ब्रांड के एंबेसडर

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2023 02:35:57 PM
Suryakumar Yadav is going to become the ambassador of these popular brands

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और लगभग हर मैच में वह रन बना रहे हैं। सूर्यकुमार वर्तमान में दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज हैं और बल्ले से सूर्यकुमार का शानदार प्रदर्शन उनकी ब्रांड वैल्यू सुधारने और उनकी कमाई बढ़ाने में बड़ी भूमिका निभा रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, आने वाले दिनों में कई बड़ी कंपनियां सूर्यकुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर साइन करेंगी और इससे सूर्यकुमार को अच्छी कमाई करने में मदद मिलेगी। नवंबर 2022 में सूर्यकुमार की ब्रांड वैल्यू में 200% की जबरदस्त बढ़ोतरी हुई थी।

बताया गया है कि 6-7 पॉपुलर ब्रांड सूर्यकुमार को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने के लिए कतार में हैं। इन ब्रांडों में ड्रिंक पदार्थ, मोबाइल एक्सेसरीज, मीडिया और खेल शामिल हैं।

पहले सूर्यकुमार एंडोर्समेंट फीस के रूप में 20 लाख रुपये लेते थे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस तेजतर्रार बल्लेबाज ने नवंबर 2022 में अपनी एंडोर्समेंट फीस बढ़ाकर 60-70 लाख रुपये कर दी है।

सूर्यकुमार यादव की कमाई

सूर्यकुमार यादव ने जब आईपीएल के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी तो उन्हें प्रति सीजन केवल 10 लाख रुपये का पेमेंट किया गया था लेकिन 2022 में यह अमाउंट बढ़कर 8 करोड़ रुपये हो गई।

सूर्यकुमार आईपीएल के अपकमिंग सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे, लेकिन उनके फैंस का मानना है कि अगर वह मिनी नीलामी में नीलामी में जाते तो आसानी से 15-20 करोड़ रुपये प्राप्त कर लेते।

सूर्यकुमार यादव नेट वर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्यकुमार यादव की नेटवर्थ करीब 32 करोड़ रुपए है।

सूर्यकुमार यादव का कार कलेक्शन

सूर्यकुमार यादव के पास हाई-एंड कारों का कलेक्शन है। उन्होंने हाल ही में एक Mercedes-Benz GLE Coupe खरीदी है, जिसकी कीमत 2.15 करोड़ रुपए है। उनके पास एक रेंज रोवर वेलार भी है जिसकी कीमत 90 लाख रुपये है और एक मिनी कूपर एस और ऑडी ए 6 है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.