Sydney Test : कंगारू कप्तान टिम पेन को अश्विन ने दिया करारा जवाब, बोले- 'भारत में फिर वो तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी'...

Samachar Jagat | Monday, 11 Jan 2021 05:09:43 PM
 Sydney Test: Ashwin gave a befitting reply to Kangaroo captain Tim Paine, saying - 'Then that will be your last series' ...

इंटरनेट डेस्क। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेला गया तीसरा टेस्ट मैच टीम इंडिया भले ही जीत नहीं सकी लेकिन इस पूरे मैच में भारतीय टीम हर मोर्चे पर कंगारूओं पर दवाब बनाने में सफल रही। कंगारू दर्शक ही नहीं बल्कि खिलाड़ियों ने भी भारतीय टीम का ध्यान भंग करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

पांचवें दिन मेजबान टीम के कप्तान टिम पेन ने बल्लेबाजी कर रहे रविचंद्रन अश्विन का ध्यान भंग करने की कोशिश की। मैच के आखिरी दिन अश्विन और हनुमा विहारी की साझेदारी चल रही थी, जबकि दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम विकेट लेने के कोशिश में लगी थी। इस दौरान  कप्तान पेन विकेट के पीछे से अश्विन का ध्यान तोड़ने में लगे थे। हनुमान विहारी और अश्विन की साझेदारी ने ऑस्ट्रेलिया की जीतने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। हनुमा और अश्विन ने 256 गेंदों पर 52 रनों की अटूट साझेदारी की।

पांचवें दिन अश्विन-हनुमा की साझेदारी से हताश कंगारू कप्तान टिम पेन कोई न कोई तरकीब लगाते नजर आए। पारी के 122वें ओवर में पेन को अश्विन से कुछ कहते सुना गया। उनकी बातें स्टंप माइक में कैद हो गईं। वायरल हो रहे वीडियो में पेन यह कहते सुने जा रहे हैं- तुम्हारे (अश्विन से) गाबा आने का इंतजार नहीं कर सकता, एश। जिसके जवाब में अश्विन ने कहा, तुम्हारे भारत आने का इंतजार नहीं कर सकता, वो तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.