T-20 World Cup 2021 : बीसीसीआई की ट्वेंटी-20 विश्व को लेकर अहम बैठक आज, इन तीन शहरों में ही वर्ल्ड कप के आयोजन की प्लानिंग कर रहा बोर्ड ?

Samachar Jagat | Saturday, 29 May 2021 10:40:37 AM
T-20 World Cup 2021: BCCI's important meeting on Twenty20 World today, the board is planning to organize the World Cup in these three cities only

स्पोर्ट्स डेस्क।  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप के आयोजन को लेकर प्लानिंग कर रहा है। माना जा रहा है कि इस साल अक्टूबर-नवम्बर में होने वाला टी-20 विश्वकप देश के तीन शहरों में हो सकता है। इस लिस्ट में मुंबई, पुणे और अहमदाबाद को शामिल किया गया है। बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव आज शनिवार को हो रही बीसीसीआई की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।  

बीसीसीआई द्वारा कोरोना काल को देखते हुए कई अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर विचार-विमर्श चल रहा है। बताया जाता है कि वर्चुअली मीटिंग में इसी साल देश में होने वाले ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप, आईपीएल के शेष मैचों व घरेलू क्रिकेटरों की फीस लेकर चर्चा चल रही है। 

गौरतलब है कि कोरोना के कारण देश में हालात ठीक नहीं है। ट्वेंटी-20 के आयोजन पर भी लगातार संदेह के बादल नजर आ रहे हैं। ट्वेंटी-20 वर्ल्ड कप देश में अक्टूबर से नवम्बर माह में आयोजित किया जाएगा। बीसीसीआई 15 सितंबर से 15 अक्टूबर तक आईपीएल देश में ही कराने की भी योजना बना रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.