T-20 World Cup 2021 : देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बावजूद BCCI को पूरा भरोसा, देश में ही होगा टी-20 विश्व का आयोजन, 9 की जगह इन 5 शहरों खेले जाएंगे मैच?

Samachar Jagat | Saturday, 01 May 2021 11:07:57 AM
T-20 World Cup 2021: Despite growing Corona transition in the country, BCCI is confident, T20 World will be held in the country, These 5 cities will be played matches

इंटरने डेस्क। देशभर में कोरोना के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद बीसीसीआई को पूरा भरोसा है कि ये टूर्नामेंट भारत में ही होगा। बोर्ड का कहना है कि क्रिकेट के इस टॉप क्लास टूर्नामेंट का आयोजन अब 9 की जगह 5 शहरों में हो सकता है। वहीं अक्टूबर की स्थिति भी देखी जाएगी। आईसीसी ने बैकअप ऑप्शन के तौर पर यूएई को भी रखा है। 

आईपीएल इस समय बायो-बबल में हो रहा है। लेकिन बीसीसीआई टी-20 विश्व कप को बायो बबल में कराने पर विचार नहीं कर रही है। बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस संबंध में कहा है कि अभी पांच महीने का समय है और लोगों को टीके मिल रहे हैं तो विश्व कप भारत में ही होगा। नौ शहरों की बजाय मैच चार या पांच शहरों में हो सकते हैं। 

बोर्ड ने बताया है कि आईसीसी टूर्नामेंटों के लिए हमेशा एक विकल्प रहता है और पिछले साल आईसीसी की बैठक में तय होने के बाद यूएई ऑप्शन है। अगर अगले पांच महीने में हालात समान रहते हैं तो दूसरी योजना तैयार रखनी होगी। श्रीलंका, बांग्लादेश या दूसरे देशों में आईसीसी टी-20 विश्व कप तीन या चार शहरों में ही होता है लेकिन भारत में बोर्ड की राजनीति के कारण ऐसा संभव नहीं है। कोलकाता, लखनऊ, अहमदाबाद, धर्मशाला, मुंबई, चेन्नई, दिल्ली, बैंगलोर और हैदराबाद इन नौ शहरों में से कोई चार या पांच विकल्प चुने जा सकते हैं। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.