T-20 World Cup 2022 : ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप सेमीफाइनल में लगातार तीन छक्के लगाकर पाकिस्तान के जबड़े से जीत छीनकर आस्ट्रेलिया को चैंपियन बनाने वाले मैथ्यू वेड ने अपने रिटायरमेंट को लेकर कही ये बात ? बोले - बस एक साल और इंतजार

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 03:53:03 PM
T-20 World Cup 2022 : Matthew Wade, who made Australia the champion by snatching victory from Pakistan's jaws by hitting three consecutive sixes in the Twenty20 World Cup semi-final, said this about his retirement ... said - just wait one more year

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के खिताबी मुकाबले में कीवी टीम को हराकर पहली बार ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप जीतने वाली आस्ट्रेलिया टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड अपनी टीम के अन्य स्टार खिलाड़ियों के साथ वर्ल्डकप ट्रॉफी को लेकर आस्ट्रेलियाई महाद्वीप का ट्रॉफी ट्यूर कर रहे हैं। मैथ्यू वेड ने कहा कि ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप ट्रॉफी के साथ जश्न के बाद टीम ट्रॉफी के साथ ट्यूर पर है और विश्व विजेता टीम का स्वागत शानदार तरीके से हो रहा है। मैथ्यू वेड ने पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल में शानदार बल्लेबाजी करके टीम को फाइनल में पहुंचाया था। वेड ही थे जिन्होंने शाहीन शाह अफरिदी के 19वें ओवर की अंतिम तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर आस्ट्रेलिया को रोमांचक मैच में एक ओवर पहले ही जीत दिला दी। 

मैथ्यू वेड से जब एक स्पोर्ट्स रिपोर्टर ने उनके रिटायरमैंट प्लान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि सेमीफाइनल में शानदार इनिंग के बाद मेरे फैसले पर मुझे फिर से विचार करना होगा। इसीलिये मैं अभी आस्ट्रेलिया के लिए हमारे ही देश में होने वाला 2022 ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप खेलने के बारे में सोच रहा हूं। शायद अगले वर्ल्डकप के बाद मैं संन्यास के बारे में ज्यादा अच्छे तरीके से सोचूंगा। फिलहाल तो जश्न का समय है। और पूरी आस्ट्रेलियाई टीम इस समय जश्न में डूबी हुई है। 

दरअसल चोटिल होने के कारण सेमीफाइनल में उन्होंने ये भी डर था कि यदि आस्ट्रेलिया पहले बल्लेबाजी करता तो मैं बल्लेबाजी के बाद विकेटकीपिंग नहीं कर पाता। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भाग्य हमारे साथ था। अब हमें अगले विश्वकप का इंतजार है। होम ग्राउंड में होम क्राउड के बीच खेलने का मजा अलग नहीं होता। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.