T20 World Cup : बालबर्नी का अर्द्धशतक, मगर आयरलैंड बिखरी

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Oct 2022 12:16:29 PM
T20 World Cup : Balbirnie's half-century, but Ireland scattered

मेलबर्न : आयरलैंड ने एंड्र्यू बालबर्नी (62) के अर्द्धशतक की बदौलत आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर-12 चरण में बुधवार को इंग्लैंड के सामने 158 रन का लक्ष्य रखा। इंग्लैंड ने ग्रुप-ए के मुकाबले में टॉस जीतकर आयरलैंड को बल्लेबाजी के लिये बुलाया। पॉल स्टर्लिंग (14) का विकेट जल्दी गिरने के बाद बालबर्नी ने लोर्कान टकर के साथ 82 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की।

बालबर्नी ने 47 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की बदौलत 62 रन बनाये जबकि टकर ने 27 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाकर 34 रन की पारी खेली। बालबर्नी-टकर की साझेदारी ने आयरलैंड को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था लेकिन अन्य बल्लेबाज टीम को बड़े स्कोर तक ले जाने में नाकाम रहे।

आयरलैंड का स्कोर 15 ओवर में तीन विकेट पर 127 रन था, लेकिन अगले पांच ओवरों में टीम ने सिर्फ 30 रन जोड़कर सात विकेट गंवाए। गैरेथ डेलानी 12 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि आयरलैंड के छह बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। इंग्लैंड के लिये क्रिस वोक्स और लायम लिविग्सटन ने तीन-तीन विकेट लिये, जबकि सैम करन को दो विकेट हासिल हुए। बेन स्टोक्स ने 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर जोशुआ लिटिल का विकेट लेकर आयरलैंड की पारी को 157 रन पर समाप्त किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.