T20 World Cup : पंड्या ने टी20 विश्व कप से बाहर होने पर कहा, निराश हूं

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2022 09:51:42 AM
T20 World Cup : Pandya said on being out of T20 World Cup, disappointed

एडीलेड : स्टार आल राउंडर हार्दिक पंड्या ने भारत को गुरूवार को टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली 10 विकेट की हार के बाद कहा कि वह 'सदमे में हैं, आहत हैं, निराश हैं’। पंड्या ने 33 गेंद में 63 रन की शानदार पारी खेलकर भारत को छह विकेट पर 168 रन बनाने में मदद की लेकिन इंग्लैंड ने यह लक्ष्य 16 ओवर में ही हासिल कर लिया।

पंड्या ने ट्वीट किया, ''निराश हूं, आहत हूं, सदमे में हूं। हम सभी के लिये इस नतीजे को स्वीकार करना मुश्किल है। साथी खिलाड़ियों के साथ रिश्ते का काफी लुत्फ उठाया है, हमने हर कदम पर एक दूसरे के लिये लड़ाई लड़ी। हमारे सहयोगी स्टाफ के महीनों के समर्पण और परिश्रम के लिये शुक्रिया। ’’ उन्होंने लिखा, ''हमारे प्रशंसकों का शुक्रिया जिन्होंने हमारा हर जगह समर्थन किया, हम आप सभी के शुक्रगुजार हैं। ऐसा नहीं होना था, लेकिन हम लड़ाई जारी रखेंगे। ’’ भारत का अगला दौरा न्यूजीलैंड की सीमित ओवर की श्रृंखला है जिसमें टीम तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वनडे खेलेगी जो 18 नवंबर से शुरू होंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.