टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli की फॉर्म बनी चिंता का विषय, इस पूर्व कप्तान ने भारतीय टीम का कप्तान बदलने की दी सलाह..? बोले - इससे भारतीय क्रिकेट को होगा फायदा

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Sep 2021 08:25:54 AM
Team India's captain Virat Kohli's form became a matter of concern, formercaptain Madan lal advised to change the captain of the Indian team..? Said - Indian cricket will benefit from this

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ समय से आउट आफ फॉर्म चल रहे हैं। उनके लगातार गिरते प्रदर्शन पर एक बार फिर से अंगुलियां उठनी शुरू हो गई हैं। कई पूर्व क्रिकेटरों ने अब टीम इंडिया की कमान किसी और खिलाड़ी को सौंपने की वकालत भी की है। हाल ही में खत्म हुए इंग्लैंड दौरे पर भी कप्तान कोहली का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। साथ ही टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्या रहाणे पर भी तलवार लटकी हुई है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मदनलाल ने कप्तान कोहली के स्थान पर टीम इंडिया को ओपनर रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपने के बारे में कहा है। उन्होंने साथ ही ये भी कहा है कि हो सकता है इससे कोहली का प्रदर्शन फिर से सुधर सकता है। क्योंकि कप्तान के साथ उनपर दवाब बना हुआ है। रोहित इस दवाब को कम कर सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मदनलाल ने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि यह एक अच्छा विकल्प होगा। हम लोग फिलहाल बेहतर स्थिति में हैं। टीम इंडिया भाग्यशाली हैं कि उसके पास रोहित शर्मा हैं और जब भी विराट कोहली को लगे कि वह एक या दो फॉर्मेट में ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, उस वक्त एक फॉर्मेट में रोहित को कप्तान बनाया जा सकता है। 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मदनलाल ने कहा कि यदि हम ऐसा कदम उठाते हैं तो इससे भारतीय क्रिकेट को बहुत ज्यादा फायदा होगा। उन्होंने कहा कि मैंने कई जगह पढ़ा कि कोहली वनडे और ट्वेंटी-20 की कप्तान छोड़ना चाहते हैं। टेस्ट में ही सिर्फ वे टीम के कप्तान बने रहना चाहते हैं। ऐसे में वनडे और ट्वेंटी-20 की कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.