बांग्लादेश दौरे पर खत्म होता नज़र आ रहा टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर, एक बार फिर परफॉरमेंस पर उठे सवाल

Samachar Jagat | Thursday, 15 Dec 2022 06:02:00 PM
Team India's career seems to be ending on Bangladesh tour, once again questions raised on performance

टीम इंडिया इस समय बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले का आगाज़ 14 दिसंबर से हो चूका है। पहले दिन का खेल ख़त्म होने तक भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 278 रन बनाये थे। इसी बीच ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया के एक फ्लॉप क्रिकेटर का करियर बांग्लादेश दौरे पर ही खत्म होने जा रहा है। एक बार फिर इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के चलते यह भारतीय टीम के लिए नासूर बन गया है।

इस खिलाडी ने हद से ज्यादा मौके बर्बाद किये हैं और अब जल्द ही टीम से बाहर हो सकता है। इस खिलाडी ने क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में अपने प्रदर्शन से टीम को निराश किया है। इस खिलाड़ी को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया। लेकिन एक बार फिर इसने अपने प्रदर्शन से निरह किया।

 

टीम इंडिया के लिए बने नासूर

दरअसल, हम बात कर रहे हैं विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की, जिन्हे भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में बड़े विश्वास के साथ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया। लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक बार फिर खराब प्रदर्शन दिखाया और टीम के लिए नासूर साबित हुए। लगातार नाकाम होने के कारण ऋषभ पंत टीम के लिए बोझ बनते जा रहे हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में 5 नंबर पर बल्लेबाजी करने आये विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जब क्रीज पर आए तो उस वक्त भारतीय टीम का स्कोर 48 रन पर 3 विकेट था। ऐसे में टीम इंडिया को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी ऋषभ पंत के कन्धों पर थी। लेकिन वह भारतीय टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 46 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें लगातार टीम में मौके दिए जाने पर सवाल उठ रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.