TNPL में बतौर कमेंटेटर खुद को ब्राह्मण बताकर बुरे फंसे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- आप तमिल संस्कृति को कभी समझ नहीं पाएंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 02:51:52 PM
Team India's star batsman Suresh Raina, who was trapped as a commentator in TNPL as a Brahmin, wrote on social media – you will never understand Tamil culture

इंटरनेट डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व आक्रामक बल्लेबाज सुरेश रैना अपने खेल से आज भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। टीम इंडिया के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़कर उन्हें एक नई पहचान मिली। तमिलनाडु में भी सुरेश रैना के प्रशंसकों की कमी नहीं है। लेकिन सुरेश रैना ने हाल ही एक ऐसा बयान दे डाला जिससे उनकी मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। रैना ने एक जगह मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ब्राह्मण होने की वजह से तमिलनाडु और चेन्नई की संस्कृति को उन्होंने आसानी से अपना लिया। ब्राह्मण होने के कारण वे इसमें कामयाब रहे। 

इस बयान के बाद रैना की चौतरफा आलोचना शुरू हो गई। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने में लग गए। सुरेश रैना तमिलनाडु प्रीमियर लीग में बतौर कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं। इसी दौरान एक कमेंटेटर ने सुरेश रैना से दक्षिण भारत की संस्कृति को अपनाने के बारे में सवाल पूछा तो जवाब में रैना ने कहा कि ब्राह्मण होने की वजह से उन्हें चेन्नई की संस्कृति अपनाने में बेहद आसानी हुई। 

बस फिर क्या सुरेश रैना द्वारा खुद को ब्राह्मण बताना ही उनके लिए गले की फांस बन गया। इसके बाद यूजर्स उनके खिलाफ बयानबाजी करने में लग गए। एक यूजर ने लिखा कि वाकई आप आज तक तमिल संस्कृति को समझ ही नहीं पाए और न ही कभी समझ पाएंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप जैसे बड़े स्टार को इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिये। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.