टीम इंडिया को मिलेगा श्रीलंका दौरे से पहले नया कोच

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jun 2017 06:15:31 PM
Team India to get new coach before touring Sri Lanka

नई दिल्ली। मुख्य कोच पद से कुंबले द्वारा अचानक इस्तीफा देने के कारण बिना कोच वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया को जुलाई में होने वाले श्रीलंका दौरे से पहले नया कोच मिल जाएगा।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने कहा है कि टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे से पूर्व उसका नया कोच मिल जाएगा। उन्होंने बुधवार को बताया कि नए कोच का कार्यकाल इंग्लैंड में जून 2019 में होने वाले आईसीसी विश्वकप तक होगा।

कप्तान विराट कोहली के साथ मतभेदों के चलते कुंबले ने मंगलवार को राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया था। इस कारण से भारतीय टीम को 23 जून से शुुरू होने जा रहे वेस्टइंडीज दौरे पर बिना कोच के जाना पड़ा है जहां उसे पांच मैचों की वनडे सीरीज और एक टी-20 मैच खेलना है।

कुंबले का एक वर्ष का कार्यकाल रविवार को लंदन में संपन्न हुई आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के बाद समाप्त हो गया था, लेकिन बीसीसीआई ने उनसे विंडीज दौरे पर भी कोच पद संभालने का आग्रह किया था जिसे कुंबले ने स्वीकार कर लिया था, लेकिन कप्तान विराट के साथ उनके मतभेदों के नहीं सुलझने की स्थिति में उन्होंने अपने पद से अचानक इस्तीफा दे दिया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.