आस्ट्रेलिया से टी20 विश्व कप में मिली हार के बाद टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार : मंधाना

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Sep 2021 11:56:20 AM
 Team's performance has improved a lot after T20 World Cup loss to Australia: Mandhana

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने कहा है कि पिछले साल टी20 विश्व कप फाइनल में आस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार आया है और यहां आगामी श्रृंखला के दौरान वे काफी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलेंगे ।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे, एक दिन रात का टेस्ट और तीन टी20 मैचों की श्रृंखला 21 सितंबर से खेली जायेगी । टेस्ट 30 सितंबर से तीन अक्टूबर तक कैनबरा में होगा । आखिरी बार दोनों टीमों का सामना पिछले साल एमसीजी पर महिला टी20 विश्व कप फाइनल में हुआ था जिसमें आस्ट्रेलिया ने 85 रन से जीत दर्ज की थी । मंधाना ने ' द स्कूप पॉडकास्ट’ पर कहा ,'' उसके बाद से टीम के प्रदर्शन में काफी सुधार आया है ।’’ भारतीय टीम ने सोमवार को अपना 14 दिन का कड़ा पृथकवास पूरा कर लिया । मंधाना ने कहा ,'' कोरोना के कारण टी20 विश्व कप के बाद बड़ा ब्रेक हो गया ।

लड़कियों ने अपने खेल के बारे में और जाना और कमियों को दुरूस्त करके मजबूती से वापसी की है ।’’उन्होंने कहा ,'' पूरी टीम ने अपनी फिटनेस और कौशल पर काम किया है । हम लगातार मैच खेलने की लय में लौट रहे हैं । उम्मीद है कि यह श्रृंखला अच्छी होंगी ।’’

मंधाना ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला हमेशा प्रतिस्पर्धी होती है और भारतीय टीम को यहां की पिचों पर बल्लेबाजी करने में मजा आता है । उन्होंने कहा ,'' हम सभी को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना पसंद है क्योंकि वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है और काफी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलती है ।’’ दोनों टीमें शनिवार को अभ्यास मैच खेलेंगी ।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.