Tennis Sport : जोकोविच और सिटसिपास सेमीफाइनल में, अलकारेज बाहर

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2022 10:40:36 AM
Tennis Sport :  Djokovic and Tsitsipas in semifinals, Alcarez out

पेरिस : दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने आसान जीत के साथ पेरिस मास्टर्स में रिकॉर्ड सातवां खिताब जीतने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए, लेकिन कार्लोस अलकारेज पेट दर्द के कारण मैच में बीच से हटकर बाहर हो गए। जोकोविच ने क्वार्टर फाइनल में लोरेंजो मुसेटी को आसानी से 6-0, 6-3 से हराया।

इस सत्र में इजरायल और कजाखस्तान में खिताब जीतने वाले जोकोविच रिकॉर्ड 39वें मास्टर्स खिताब की कवायद में हैं। जोकोविच सेमीफाइनल में यूनान के पांचवीं वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सिटसिपास से भिड़ेंगे, जिन्होंने गैर वरीयता प्राप्त अमेरिकी टॉमी पॉल को 6-2, 6-4 से पराजित किया। पॉल ने दूसरे दौर में राफ़ेल नडाल को हराया था।

शीर्ष वरीयता प्राप्त अलकारेज को डेनमार्क के होल्गर रूने के खिलाफ आधे मैच से हटना पड़ा। जब अलकारेज ने पेट की मांसपेशियों में खिचाव के कारण हटने का फैसला किया तब रूने 6-3, 6-6 और टाईब्रेकर में 3-1 से आगे चल रहे थे। रूने का अगला मुकाबला आठवीं वरीयता प्राप्त फ़ेलिक्स ऑगर अलियासिम से होगा। उन्होंने 16वीं रैंकिग के फ्रांसिस टियाफो को 6-1, 6-4 से हराया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.