Tennis Tournament : फ्लोरेंस में 28 साल बाद एटीपी टूर की वापसी, वुल्फ ने मेस्ट्रेली को हराया

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Oct 2022 11:19:16 AM
Tennis Tournament : ATP Tour returns after 28 years in Florence, Wolf beats Mestreli

फ्लोरेंस (इटली) : इटली के शहर फ्लोरेंस में 28 साल बाद एटीपी टूर्नामेंट की वापसी पर अमेरिका के जेजे वुल्फ ने फिरेंजे ओपन टेनिस प्रतियोगिता के पहले दौर में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले स्थानीय खिलाड़ी फ्रांसेस्को मेस्ट्रेली पर तीन सेट में जीत हासिल की। पहली बार किसी एटीपी टूर्नामेंट के मुख्य ड्रा में खेल रहे मेस्ट्रेली ने पहले गेम में ही वुल्फ की सर्विस तोड़ दी थी और उन्होंने यह सेट भी जीता लेकिन अमेरिकी खिलाड़ी ने शानदार वापसी कर के आखिर में 4-6, 6-2, 6-1 से जीत दर्ज की।

वुल्फ का अगला मुकाबला हमवतन अमेरिकी और चौथी वरीयता प्राप्त मैक्सिम क्रेसी से होगा। स्पेन के रॉबर्टो कारबॉल्स बेना ने डेनियल इलाही गैलान को 6-2, 6-1 से हराया और अब वह दूसरी वरीयता प्राप्त माटेओ बेरेटिनी से भिड़ेंगे। टैलन ग्रीक्सपूर के आधे मैच से हट जाने के कारण पांचवीं वरीयता प्राप्त असलान करात्सेव भी अगले दौर में पहुंच गए। अल्तुग सेलिकबिलेक और कोरेंटिन मौटेट भी दूसरे दौर में पहुंचने में सफल रहे फ्लोरेंस ने इससे पहले टूर स्तर की प्रतियोगिता 1994 आयोजित की गई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.