घर की कमान साक्षी के हाथ में है , शादी के बारे में बोले धोनी

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Nov 2019 01:15:54 PM
The command of the house is in the hands of the witness, Dhoni said about the wedding

चेन्नई। क्रिकेट के मैदान पर भले ही वह ‘ कैप्टन कूल’ रहे हों लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि घर के मामले में फैसले उनकी पत्नी साक्षी लेती है और वह कभी दखल नहीं देते। यहां एक कार्यक्रम में 38 बरस के पूर्व कप्तान ने मजाकिया लहजे में कहा ,‘‘ मुझे पता है कि वह खुश रहेगी तो ही मैं खुश रह सकूंगा। भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले धोनी ने 2010 में साक्षी से विवाह किया था।

उन्होंने भारत मेट्रीमोनी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में मंगलवार की रात कहा, शादी होने तक सारे पुरूष शेर होते हैं। उन्होंने कहा, मैं आदर्श पति हूं। मैं अपनी पत्नी को सारे फैसले लेने देता हूं। मुझे पता है कि वह खुश रहेगी तो ही मैं खुश रह सकूंगा। मेरी पत्नी तभी खुश रहेगी जब मैं उसकी हर बात में हां कहूं। उन्होंने कहा कि उम्र के साथ रिश्ते मजबूत होते हैं।

उन्होंने कहा,शादी का सार 50 बरस के बाद है। एक बार 55 के हो जाने पर प्यार की असली उम्र होती है। उस समय आपकी दिनचर्या बदल जाती है। धोनी के भविष्य को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही है जो लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। उनके करीबी एक सूत्र ने कहा कि वह अगले साल आईपीएल के बाद ही अपने भविष्य को लेकर फैसला लेंगे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.