पहले मैच के प्रदर्शन से ही लय बनेगी : दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच कैफ ने कहा

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Sep 2021 02:14:33 PM
 The momentum will be created by the performance of the first match: Delhi Capitals assistant coach Kaif

न्यूज़ डेस्क | दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण में पहले मैच के प्रदर्शन से ही शीर्ष पर काबिज उनकी टीम की लय बनेगी । भारत में बढते कोरोना मामलों के कारण मई में स्थगित आईपीएल का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में खेला जायेगा । दिल्ली इस समय आठ मैचों में 12 अंक लेकर शीर्ष पर है ।

कैफ ने एक विज्ञप्ति में कहा ,'' आईपीएल के पहले चरण के बाद लंबा ब्रेक हो गया लेकिन हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे अधिकांश खिलाड़ी लगातार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते रहे हैं ।’’ उन्होंने कहा ,'' हमारे पास संतुलित टीम है क्योंकि इसमें अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट का अनुभव रखने वाले खिलाड़ी हैं । पहला मैच काफी अहम होगा । इससे हमारी लय बनेगी ।’’ कैफ ने कहा कि लीग यूएई में होने से कई खिलाड़ियों की भूमिका बदल सकती है ।

उन्होंने कहा ,'' हमने भारत में अच्छा खेला और अब उस प्रदर्शन को यूएई में बरकरार रखना है ।कुछ खिलाड़ियों की भूमिका बदल सकती है क्योंकि यहां हालात अलग हैं । हमें नये सिरे से शुरूआत करनी होगी और हालात के अनुकूल ढलना होगा ।’’ कंधे की चोट के कारण पहले चरण से बाहर रहे श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हुई है । कैफ ने कहा ,'' टीम में बहुत बदलाव नहीं हुए हैं लेकिन सबसे अच्छी बात है कि श्रेयस की वापसी हुई है । वह शानदार खिलाड़ी है और उसका प्रदर्शन जबर्दस्त रहा है ।’’ दिल्ली का सामना 22 सितंबर को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा ।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.