Lionel Messi की फीफा वर्ल्ड कप 2022 जितने वाली फोटो को मिले मिलियन में लाइक्स, हुई टॉप 10 में शामिल

Samachar Jagat | Friday, 23 Dec 2022 12:51:55 PM
The photo of Lionel Messi winning the FIFA World Cup 2022 got millions of likes, included in the top 10

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में लियोनेल मेसी के इंक्रेडिबल परफॉरमेंस ने उन्हें और अर्जेंटीना की टीम को रोमांचक फाइनल जीतने में मदद की। फीफा वर्ल्ड कप 2022 जीतने के बाद लियोनेल मेसी ने इंस्टाग्राम पर ट्रॉफी उठाते हुए अपनी एक फोटो शेयर की। यह फोटो तुरंत वायरल हो गई और वर्ल्ड रिकॉर्ड एग की फोटो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक की पाने वाली फोटो बन गई।  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर  इस फोटो ने एक और विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

 लियोनेल मेसी का आइकोनिक फीफा वर्ल्ड कप 2022 जीतने वाला इंस्टाग्राम पोस्ट अब इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर, टिकटॉक और अन्य सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला पोस्ट है।

अब तक, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली पोस्ट का टाइटल बेला पोर्च के टिकटॉक वीडियो के पास था, जिसे 60 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले थे। संदर्भ के लिए, लियोनेल मेस्सी और फीफा वर्ल्ड कप की विशेषता वाले किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब तक की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली पोस्ट को 72 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं।

जब इंस्टाग्राम के टॉप 10 सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले पोस्ट की बात आती है, तो लियोनेल मेसी उनमें से तीन में शामिल हैं। एक वर्ल्ड कप जीतने वाली फोटो और दूसरी दो अलग-अलग अकाउंट से शेयर की गई एक ही फोटो है। जिस फोटो ने इसे टॉप 10 में शामिल किया।  वह लियोनेल मेस्सी की क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ शतरंज खेलने की पौराणिक फोटो है। फोटो को लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो दोनों द्वारा शेयर किया गया था, और दोनों पोस्ट को इक्का-दुक्का फुटबॉल खिलाड़ियों के फैंस से अपार प्यार मिला।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.