इन Cricketers ने की अपने ही रिश्तेदारों से शादी

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2023 05:23:33 PM
These cricketers married their own relatives

फ़िल्मी सितारों की तरह क्रिकेटर्स की भी बड़ी संख्या में फैंस फॉलोइंग हैं, यही वजह है कि फैंस हमेशा उनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। जबकि क्रिकेटर्स निश्चित रूप से खेलते हुए मैदान पर फैंस का दिल जीतते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने रिश्तेदारों से शादी की।

1. मुस्तफिजुर रहमान और सामिया परवीन

 

स्टार बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान ने 2019 विश्व कप के बाद अपनी मौसेरी बहन सामिया परवीन से शादी कर ली। वह ढाका विश्वविद्यालय में मनोविज्ञान की छात्रा हैं।
 
2. शाहिद अफरीदी और नादिया


 
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने 22 अक्टूबर, 2000 को अपने मामा की बेटी नादिया से शादी की। 

3. वीरेंद्र सहवाग और आरती अहलावत


 
भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की शादी 2004 से आरती अहलावत से हुई है लेकिन बहुत से लोग इस बात से अनजान हैं कि आरती सहवाग के एक रिश्तेदार की बेटी हैं। सहवाग और आरती ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

4. मोसादेक हुसैन और शर्मिन समीरा उषा


 
बांग्लादेश के क्रिकेटर मोसद्देक हुसैन ने 2012 में अपनी चचेरी बहन शर्मिन समीरा उषा के साथ शादी के बंधन में बंध गए, जब वह केवल 16 साल के थे।


5. सईद अनवर और लुबना
 
पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर ने 1996 में अपनी चचेरी बहन लुबना से शादी की। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 2003 के विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय संन्यास ले लिया।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.