IPL auction में इन विदेशी खिलाड़ियों पर हो सकती है पैसों की बारिश, एक खिलाड़ी तो झेल चुका है एक साल का प्रतिबंध

Samachar Jagat | Saturday, 30 Jan 2021 03:57:51 PM
These foreign players may get big money in IPL auction

खेल डेस्क। सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट की सफलता के बाद इस साल इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन भारत में ही होने की पूरी संभावना है। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों ने अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है।  

टीमों द्वारा रिटेन और रिलीज किए जाने वाले खिलाडिय़ों की सूची सौंपी जाने के बाद अब आईपीएल के 14वें संस्करण के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी अगले महीने की 18 तारीख को होगी। इस नीलामी में कई विदेशी खिलाडिय़ों की किस्मत चमक सकती है। 

नीलामी से पहले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने दुनिया के इन पांच खिलाडिय़ों के नाम बताए हैं जिन्हें इस साल नीलामी में सबसे ज्यादा पैसे मिल सकते हैं। 

आकाश चोपड़ा के अनुसार, 18 फरवरी को होने वाली आईपीएल नीलामी में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल, इंग्लैंड के डेविड मलान, अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान और बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पर पैसों की बारिश हो सकती है। शाकिब अल हसन ने एक साल के प्रतिबंध के बाद हाल में अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.