सगे भाइयों की ये जोड़ियां कर चुकी है अपने देश का प्रतिनिधित्व

Samachar Jagat | Friday, 19 Jun 2020 12:51:39 PM
These pairs of real brothers have represented their country

इंटरनेट डेस्क। आज हम क्रिकेट में सगे भाइयों की उन जोडिय़ों की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपने देश की ओर से एक ही समय में क्रिकेट खेला। ऑस्ट्रेलिया और भारत में ऐसी कई जोडिय़ां हैं। 

कपिल की ये तूफानी पारी देखकर उड़ गए थे दुनिया के होश, बना दिया था ये विश्व रिकॉर्ड

स्टीव वॉ-मार्क वॉ: इन दोनों ही भाइयों ने एक साथ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का कई सालों तक प्रतिनिधित्व किया। दोनों ने अपने प्रदर्शन से कंगारू टीम को कई मैचों में जीत दिलाई।  

माइक हसी-डेविड हसी: ये दोनों भाई भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। माइक हसी की गितनी तो ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाजों में होती हैं।  

मोर्ने मोर्केल-एल्बी मोर्कल: दक्षिण अफीकी टीम की जीत में इन दोनों ही भाइयों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मोर्ने मोर्केल ने गेंदबाजी से और एल्बी मोर्कल ने ऑलराउंडर प्रतिभा के दम पर अपनी टीम को कई मैच जिताए। 

किसी महल से कम नहीं है सचिन का ये बंगला, बनने में लगे थे इतने साल

इरफान पठान-युसूफ पठान: भारत की ओर से इन दोनों ही भाइयों ने शानदार प्रदर्शन किया है। एक समय इरफान पठान की गितनी भारत के स्टार ऑलराउंडरों में होती थी। 

ड्वेन ब्रावो-डैरेन ब्रावो: ये दोनों ही क्रिकेट वेस्टइंडीज टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। दोनों अपने प्रदर्शन के दम पर अपनी टीम को कई मैच जितवा चुके हैं। 
 



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.