BCCI के फिटनेस टेस्ट में फेल हुए ये छह स्टार क्रिकेटर 

Samachar Jagat | Friday, 12 Feb 2021 03:55:46 PM
These six star cricketers failed in BCCI fitness test

इंटरनेट डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज समाप्त होने के बाद भारतीय टीम को पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक दो किमी रेस का खास टेस्ट रखा है।

बताया जा रहा है कि इस टेस्ट में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन सहित छह खिलाड़ी फेल हो गए हैं। राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए बीसीसीसीआई ने यो-यो टेस्ट के साथ एक दो किमी रेस भी करवा रही है। इसके तहत बल्लेबाजों, स्पिनरों और विकेटकीपरों को 8 मिनट और 30 सेकेंड में और तेज गेंदबाजों को 8 मिनट और 15 सेकेंड में दो किमी की रेस पूरी करनी होगी।

खबरों के अनुसार, बीसीसीआई के इस पहले टेस्ट को संजू सैमसन, इशान किशन, नीतीश राणा, राहुल तेवतिया, सिद्धार्थ कौल और जयदेव उनादकट पास करने में असफल रहे हैं। हालांकि इन खिलाडिय़ों को टी-20 सीरीज से पहले इस टेस्ट को पास करने का एक और मौका दिया जाएगा। दूसरे टेस्ट में फेल होने पर उनका इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से पत्ता कट सकता है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.