Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में खेल सकते हैं भारत के ये तीन स्पिन गेंदबाज

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Jan 2021 09:45:56 AM
These three spin bowlers of India can play in the first Test against England

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद अब भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलना है। दोनों ही टीमों के बीच यह सीरीज पांच फरवरी से खेली जाएगी।  सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

अंगूठे  की चोट के कारण ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस बार इंग्लैंड के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्टों में नहीं खेल सकेंगे। ऐसे में भारतीय टीम को स्पिन विकल्प के रूप में कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल और रविचन्द्रन अश्विन पर ही निर्भर रहना पड़ेगा।

वैसे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम पांच गेंदबाजों के साथ मैदान में उतर सकती है।  टीम में तीन स्पिन गेंदबाज और दो तेज गेंदबाज हो सकते हैं। स्पिन गेंदबाज के रूप में रविचन्द्रन अश्विन के साथ ही कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुन्दर भारत की अन्तिम एकादश में जगह बना सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ब्रिस्बेन में टेस्ट में डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.