अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट शुरू होने से पहले ही आई ये बुरी खबर

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jun 2020 10:03:14 AM
This bad news came before international cricket started

खेल डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण अभी अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट शुरू भी नहीं हुआ है कि उससे पहले ही बुरी खबर आई है। बुरी खबर ये है कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) से जुड़े सात लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की पुष्टि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने की है। उसने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि संगठन में बड़े पैमाने पर परीक्षण किए जाने के बाद सात लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। 

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने पूरे देश में अपने कर्मचारियों और अनुबंधित पेशेवर खिलाडिय़ों में से 100 से अधिक कोरोना जांच की गई थी। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक्स फॉल ने एक साक्षात्कार में बताया कि हमने ने सौ से अधिक कोरोना जांच करवाई थी, इसमें से सात लोग संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि क्या इनमें कोई खिलाड़ी भी शामिल हैं।  

गौरतलब है कि बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी जैसे दिग्गज खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।  दुनिया में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 91 लाख के पार जा चुकी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.