BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के स्वास्थ्य को लेकर आई ये बड़ी खबर

Samachar Jagat | Monday, 04 Jan 2021 03:40:13 PM
This big news brought about the health of BCCI President Sourav Ganguly

खेल डेस्क। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के स्वास्थ्य को लेकर अब एक बड़ी खबर आई है। कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल की ओर से खबर आई है कि अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली के दिल की नसों में बाकी ब्लॉकेज के लिए और एंजियोप्लास्टी नहीं की जाएगी। वुडलैंड्स अस्पताल ने बयान जारी कर बताया कि वह पहले से काफी बेहतर हैं। 

वुडलैंड्स अस्पताल के 8 सदस्यों की चिकित्सा बोर्ड की बैठक में आज सौरव गांगुली के परिवार के लोगों के साथ उनके उपचार की योजनाओं पर चर्चा की गई। इस दौरान चिकित्सा बोर्ड के सदस्यों ने बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज सौरव गांगुली के मेडिकल रिकॉर्ड और उनके मौजूदा हाल की समीक्षा की। 

गौरतलब है कि 48 वर्षीय सौरव गांगुली को शनिवार को जिम में शारीरिक व्यायाम करते समय सीने में तकलीफ हुई थी। इसके बाद उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद डॉक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी की थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.