Ind vs Aus: सिडनी टेस्ट में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jan 2021 12:27:55 PM
This could be India's playing eleven in Sydney Test

खेल डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच कल से सिडनी में शुरू होगा। इस मैच के लिए भारतीय टीम में दो बदलाव होने की पूरी संभावना है। 

उप कप्तान रोहित शर्मा का इस मैच में खेलना पूरी तरह से तय है। उन्हें मयंक अग्रवाल के स्थान पर टीम में शामिल किया जा सकता है। वहीं चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके उमेश यादव के स्थान पर टी नटराजन या शार्दुल ठाकुर में से किसी एक को शामिल किए जाने की संभावना है। 

ज्यादा संभावना तो यही है कि टी नटराजन अपना टेस्ट डेब्यू करेंगे। उन्होंने इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही टी-20 और वनडे में डेब्यू किया था। इनमें नटराजन ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था। केएल राहुल के चोटिल होने के बाद हनुमा विहारी प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बचा सकते हैं।  

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: अजिंक्या रहाणे (कप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रवीचन्द्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, टी नटराजन/ शार्दुल ठाकुर। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.