डेब्यू वनडे मैच में हैट्रिक लेने वाला ये तेज गेंदबाज हुआ गिरफ्तार, अब हो सकती है बड़ी कार्रवाई

Samachar Jagat | Tuesday, 26 May 2020 09:13:10 AM
This fast bowler who took a hat-trick in debut ODI match was arrested

खेल डेस्क। श्रीलंका की ओर से अपने पहले ही अन्तरराष्ट्रीय वनडे मैच में हैट्रिक लेकर इतिहास बनाने वाले गेंदबाज शेहान मदुशनाका बड़ी परेशानी में घिर गए हैं। श्रीलंका के इस 25 वर्षीय तेज गेंदबाज को ड्रग्स रखने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। 

इस कारण शोएब मलिक से नफरत करती हैं सानिया मिर्जा

जनवरी 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ अपने पहले ही एकदिवसीय मैच में हैट्रिक लेकर इतिहास रचने वाले शेहान मदुशनाका के पास से दो ग्राम से ज्यादा हेरोइन बरामद की गई। 

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार इस तेज गेंदबाज को रविवार पनाला शहर के पास से हिरासत में लिया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण घोषित देशव्यापी लॉकडाउन के बीच श्रीलंकाई तेज गेंदबाज शेहान मदुशनाका कार चला रहे थे। इस दौरान जब उन्हें रोका गया तो उनके पास दो ग्राम से ज्यादा हेरोइन मिली। 

बड़ा खुलासा: खेल नहीं, इस कारण से जल्द समाप्त हो गया था गौतम गंभीर का क्रिकेट करियर

गौरतलब है कि शेहान मदुशनाका ने साल 2018 को ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ अपने पहले ही वनडे मैच में मशरफे मुर्तजा, रूबेल हुसैन और महमदुल्लाह को लगातार गेंदों पर आउट कर हैट्रिक बनाई थी। अब इस क्रिकेटर पर श्रीलंका बोर्ड बड़ी कार्रवाई कर सकता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.