साल 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची में इस भारतीय क्रिकेटर ने बनाई जगह, पहले स्थान पर है रोजर फेडरर 

Samachar Jagat | Saturday, 30 May 2020 01:19:11 PM
This Indian cricketar made a place in the list of highest grossing players in the year 2020

इंटरनेट डेस्क। फोर्ब्स की ओर से इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाडिय़ों की सूची जारी हो गई है। इस सूची में पहला नाम स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर का हैं।

इस आईपीएल टीम में धोनी और रैना को नहीं मिली जगह

फेडरर 106.3 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कमाई के साथ शीर्ष पर है। सौ खिलाडिय़ों की इस सूची में भारत की ओर से एक मात्र नाम मौजूदा क्रिकेट कप्तान विराट कोहली का है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 26 मिलियन अमेरिकी डॉलर (196.36 करोड़ रुपए) की कमाई के साथ इस सूची में 66वां स्थान हासिल किया है।

अब इस पूर्व क्रिकेटर की एक्स वाइफ से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं शेन वार्न!

सूची में दूसरे स्थान पर पुतगाली फुटबॉलर क्रस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनल मेसी तीसरे स्थान पर हैं। रोनाल्डो ने इस साल 105 मिलियन और मेसी ने 104 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कमाई की है। इस सूची में पहली बार किसी टेनिस खिलाड़ी ने शीर्ष पर जगह बनाई है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.