यह वाकई शानदार जीत है : लाथम

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 05:17:57 PM
This is a really great win: Latham

ऑकलैंड।  न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में 22 रन से मिली जीत के बाद शनिवार को कहा कि यह जीत शानदार है। न्यूजीलैंड ने भारत को दूसरे मुकाबले में 22 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। टी-20 सीरीज 0-5 से गंवाने के न्यूजीलैंड ने शानदार वापसी करते हुए पहले दो वनडे में जीत हासिल की और भारत से यह सीरीज जीत ली। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन पहले दो वनडे से बाहर थे जिनकी अनुपस्थिति में लाथम उनकी जगह कप्तानी कर रहे थे।



loading...

लाथम ने कहा,‘‘यह एक शानदार जीत है। पिछले मुकाबले में बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलायी और इस मैच में गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी कर सीरीज में अजेय बढ़त दिला दी। यह एक अच्छा विकेट था। उन्होंने कहा,‘‘भारतीय पारी में रवींद्र जडेजा और नवदीप सैनी के बीच साझेदारी बहुत महत्वपूर्ण थी और मैं तब तक संतुष्ट नहीं हुआ जब तक आखिरी विकेट नहीं गिर गया। गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और हमें इस मुकाबले में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी। काइल ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। सीरीज को 3-0 से जीतना सुखद होगा। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.