इस कारण शोएब मलिक से नफरत करती हैं सानिया मिर्जा

Samachar Jagat | Monday, 25 May 2020 03:26:31 PM
This is why Sania Mirza hates Shoaib Malik

इंटरनेट डेस्क। भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद आप चौंक ही जाएंगे। सानिया मिर्जा एक बात को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से बहुत ही नफरत करती है। 

यहां पर पत्नी के गर्भवति होते ही पति कर लेता है दूसरा विवाह, ये है बड़ा कारण

सानिया मिर्जा ने एक पाकिस्तानी एंकर के साथ हुए साक्षात्कार में इस प्रकार का खुलासा किया है। साक्षात्कार के दौरान जब पाकिस्तानी एंकर ने सानिया मिर्जा से पूछा कि वह किस बात पर शोएब से नफरत करती है तो उन्होंने बताया कि जब भी किसी बात पर दोनों के बीच बहस होती है तो शोएब खुलकर बात नहीं करते। इस दौरान जो उनके दिमाग होता है वह नहीं बोलते है। मुझे बस शोएब की इसी बात से नफरत है। 

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री से बहुत प्यार करते थे करण जौहर, कहने पर कर दिया था ऐसा

गौरतलब है भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी को दस साल हो गए हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही खुश रहते हैं। दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी। सानिया मिर्जा भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी है। वह कई ग्रैंड स्लेम जीत देश का नाम रोशन कर चुकी हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.