Ind vs Eng: दूसरे वनडे में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, इन तीन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Samachar Jagat | Friday, 26 Mar 2021 09:47:02 AM
This may be India's playing eleven in the second ODI

खेल डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज पुणे में खेल जाएगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी।

इस मैच में भारत की प्लेइंग क्या होगी, ये देखने वाली बात होगी। भारतीय टीम को इस मैच में तीन बड़े बदलाव करने पड़ सकते हैं। श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं जबकि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का भी हाथ में चोट के कारण खेलना संदिग्ध है। 

श्रेयस अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव को वनडे में डेब्यू करने का मौका मिलने की पूरी संभावना है। जिन्होंने टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं अगर रोहित शर्मा मैच नहीं खेल पाते हैं तो उनके स्थान पर शुभमन गिल को मौका दिया जा सकता है।  वहीं युजवेंद्र चहल की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है। कुलदीप यादव पहले वनडे में प्रभाव छोडऩे में असफल रहे थे। 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:  शुभमन गिल, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कु्रणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा। 
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.